चासनाला,जीतपुर व टासरा प्रोजेक्ट में आयोजित वार्षिक खान सुरक्षा पखवाड़ा वर्ष 2023 का बेहतर परिणाम



सेल बीएसएल ने विजेता, उप विजेता को किया पुरुष्कृत.


पाथरडीह (धनबाद): सेल बीएसएल कोलियरी डीविजन चासनाला,जीतपुर व टासरा प्रोजेक्ट में आयोजित वार्षिक खान सुरक्षा पखवाड़ा वर्ष 2023 का परिणाम काफी बेहतर रहा। खान सुरक्षा महानिदेशालय की ओर से खान सुरक्षा पखवाड़ा में सेल के चासनाला, जीतपुर व टासरा प्रोजेक्ट में कुल15 बार निरीक्षण किया गया है। जिसमें सेल के उत्पादन में समल्लित वर्क शॉप,गहरी खान, विस्फोटक रख रखाव,हौलेज, के यांत्रिक स्थापना, पर्यावरण संरक्षण आदि सामग्रियों का बारी बारी से निरीक्षण करने के बाद सेल कोलियरी डीविजन ने इस खान सुरक्षा में एक बेहतर मिसाल कायम किया है।

सेल चासनाला कोलियरी के बी टाईप स्थित अतिथिगृह परिसर में बुधबार को आयोजित एक सादे समारोह को सम्बोधित करते हुए सेल के कार्यपालक निदेशक अनूप कुमार ने कहा कि सेल के चासनाला,जीतपुर,टासरा प्रोजेक्ट के कर्मियों के मेहनत व परिश्रम के कारण ही खान सुरक्षा पखवाड़ा की प्रतियोगिता में बेहतर परिणाम सामने आया है। हमें ओभर ऑल के चयन में विजेता व उपविजेता मिलाकर कुल 13 शील्ड पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। जो काफी गर्व की बात है।

ईडी ने कहा कि टासरा प्रोजेक्ट में एमडीओ आ गया है। वह विस्तारीकरण के साथ साथ विस्थापन पुनर्वास व उत्पादन करेगा। जबकि सेल के चासनाला अपर सीम, जीतपुर कोलियरी में सुरक्षा के साथ साथ अधिक से अधिक उत्पादन करने के लिए हम कटिबद्ध है। वही कोल वाशरी के उत्पादन और गुणवंता पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। मौके पर सीजीएम संजय तिवारी, सीजीएम,मो. अदनान,जीएम बादल मंडल, जीएम उदय कुलकर्णी, संजय कुमार, पंकज मंडल, दीपक कुमार, मनीष भाटिया, डीपी बागची, केके राहुल, के पी महतो, आदि उपस्थित थे।

Related posts