बीसीसी एल के डीटी संजय कुमार सिंह ने वासरी का किया निरीक्षण, दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश



पाथरडीह (धनबाद) : पाथरडीह कोल वाशरी स्थित बीसीसीएल के पाथरडीह मिवान कोल वाशरी में बुधवार को बीसीसीएल के डीटी संजय कुमार सिंह ने अधिकारियों की टीम के साथ औचक निरीक्षण किया।

इस दौरान डीटी ने वाशरी के निर्माणाधीन बीओबीआर, रेलवे ट्रैक, वाशरी ट्रांसपोर्टिंग मार्ग आदि जगहों का निरीक्षण कर कई जरूरी निर्देश दिया।

वही डीटी संजय कुमार सिंह ने कहा कि पाथरडीह वाशरी में बीओबीआर के निर्माण में आ रही अड़चनों को दूर कर दिया गया है। वहीं वाशरी के अंदर कोयला ट्रांसपोर्टिंग के लिए सड़क निर्माण के अड़चनों को भी दूर किया गया, जो जल्द से जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा। डीटी ने कोयला की जगह छाई, पत्थर एवं जला कोयला भेजने के सवाल पर कहा कि जानकारी मिली है, झरिया क्षेत्र में फायर प्रोजेक्ट है जिससे जला कोयला आता है। रात में गलती से उक्त कोयला रैक में लोड कर भेज दिया गया है। कहा कि दोबारा न हो इसके लिए अधिकारियों को निर्देश दिया गया है। कर्मचारी की मौजूदगी में कोयला की लोडिंग रैक में की जाएगी।

मौके पर महाप्रबंधक डब्ल्यूसीडी स्वरूप दत्ता, महाप्रबंधक वाशरी रामचरण मोदी, महाप्रबंधक सीपी सोहेल इकबाल, पवन कुमार, पाथरडीह कोल वाशरी के परियोजना पदाधिकारी डी अधिकारी, मिवान स्टील लिमिटेड वाशरी के महाप्रबंधक कामेश्वर सिंह, एन शर्मा, सहायक महाप्रबंधक एचआर संजय कुमार आदि थे।

Related posts